मुजफ्फरपुर में पुलिस और बैंक लुटेरों में मुठभेड़, एक अपराधी की मौत, तीन अन्य घायल……..
न्यूज डेस्क
Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 14, 2021
बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना अंतर्गत पचरुखी चौक स्थित एक बैंक की शाखा में सोमवार को लूट के दौरान अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य अपराधी जख्मी हो गए। अपराधियों द्वारा की गयी गोलीबारी में एक ग्रामीण भी घायल हो गए।
मिली जानकारी अनुसार मोतीपुर बाजार के पंचरुखीया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लूट की नियत से तीन बाइक पर सवार होकर करीब छह की संख्या में अपराधी पहुंचे थे। अपराधियों की बाइक में नंबर प्लेट नहीं थी। ऐसे में आस पास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।
सूचना मिलते ही एसएसपी जयंत कांत, मोतीपुर थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में बैंक के अंदर और बाहर ग्राहक व स्थानीय के वेश में घूम रहे थे। इसी बीच आए लुटेरों में दो बाहर रुककर रेकी करने लगे और चार अंदर घुस पिस्टल लहराकर कैश काउंटर से लूटपाट का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। खुद को फंसता हुआ देख लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दिया। बैंक के भीतर दो राउंड फायरिंग करते हुए बाहर भागे। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई।
दोनों तरफ से करीब डेढ़ दर्जन राउंड फायरिंग हुई। एसएसपी जयंतकांत खुद टीम के साथ बाहर में लुटेरों से भिड़े हुए थे। ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही थी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक लुटेरे को मार गिराया। अन्य तीन गोली लगने से घायल होकर गिर गए। वहीं दो लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए।
एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि दोनों ओर से करीब डेढ़ दर्जन राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक लुटेरे की गोली लगने से मौत हो गई जबकि तीन अन्य बदमाश गोली लगने की वजह से घायल हो गए। मारे गए लुटेरे की पहचान प्रिंस यादव के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि कुछ लुटेरे भागने में भी सफल हुए हैं।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.