2.2 किलोग्राम ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार……
Reported By: जनपथ न्यूज टीम
Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 14, 2021
बिहार में शराबबंदी के बाद अन्य मादक पदार्थों की तस्करी तेज हो गई है।पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद से ही बिहार पुलिस एक्शन में है और लगातार जांच अभियान चला रही है।
ब्राउन शुगर आपूर्ति करने वाले गिरोह की तलाश में जुटी पुलिस ने गया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से 2.2 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है। नशे के पदार्थ के साथ ही अपराधियों के पास से 3 मोबाइल फोन और दो बाइक भी बरामद की गई हैं। दरअसल, एसएसपी आदित्य कुमार को ब्राउन शुगर की सप्लाई की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मुफ्फसिल मोड़ नियर देवी स्थान के समीप घेराबंदी की और ड्रग्स के साथ ही तीन सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार ड्रग्स सप्लायर में सूरज कुमार, सुमन कुमार उर्फ लोकेश और आलोक कुमार शामिल हैं। तीनो सप्लायर टनकुप्पा थाना क्षेत्र के बरसौता गांव के रहने वाले हैं। हालांकि, इस पूरी कार्रवाई के दौरान ब्राउन शुगर में संलिप्त कुछ अपराधी भागने में सफल रहे। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार किए गए तीनों तस्करों के खिलाफ मुफ्फसिल थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।
एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि ब्राउन शुगर की बड़ी खेप की डिलीवरी की सूचना मिली थी। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि इसमें एक सफेदपोश भी शामिल है और तीन तस्कर सिर्फ इसकी डिलीवरी करने पहुंचे थे। बरामद ब्राउन शुगर की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए मूल्य आंकी गई है। फिलहाल पुलिस तस्करी के पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश करने में जुटी है और मुख्य सप्लायर की गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ भी आगे की कार्यवाई की जा रही है।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.