हाजीपुर सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के बेटे की मौत…………
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 12, 2021
इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर से है जहां कल सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के इकलौते बेटे की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान उसकी कार हादसे का शिकार होने के बाद पानी से भरे तालाब में जा पलटी।

हादसा सदर थाना के मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हुआ है। इस हादसे में जहां एसपी के पुत्र राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त बुरी तरह से घायल है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि छठ पूजा को लेकर कार से दोनों दोस्त पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे तभी कार एनएच से सटे तालाब में पलट गई। इस हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के पुत्र राजवीर शेखर की मौत हो गई जबकि उनका दोस्त अंगद बुरी तरह घायल हो गया है।
हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को तालाब से निकाला और शव को अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद वैशाली के एसपी मनीष सहित पुलिस अधिकारियों की टीम अस्पताल पहुंची। मुजफ्फरपुर से भी पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। हादसे की खबर सिटी एसपी के घर वालों को भी दी गई, जिसके बाद कई रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे।
घायल अंगद के मुताबिक जब वह दोनों कार से जा रहे थे तभी किसी गाड़ी ने सामने से चकमा दिया जिसके कारण कार पानी भरे गड्ढे में चली गई। उन्होंने बताया कि कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.