4 मार्च से श्रीमद भागवत कथा का भव्य आयोजन, आयोजन के सहयोजक मुकेश साह ने आज किया प्रेस कांफ्रेंस…….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Reported by: राकेश कुमार
मार्च 3, 2022

पटना के कंकड़बाग क्षेत्र के वार्ड नंबर 31 में 4 मार्च 2022 से 12 मार्च 2022 तक श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। श्रीमद भागवत कथा का अयोजन कंकड़बाग के वार्ड संख्या 31 की समाजसेवी ममता साहू, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष, पटना महानगर (बीजेपी) मुकेश शाह और वार्ड संख्या 31 के समस्त जनता द्वारा किया जा रहा है।

कथा से पूर्व शुक्रवार 4 मार्च को प्रातः 7 बजे वार्ड संख्या 31 के 1501 कन्याओं के द्वारा कलश यात्रा निकाली जाएगी। आयोजन स्थल से वार्ड संख्या 31 के मुख्य मार्ग होते हुए गाजे बाजे एवम झांकी के साथ कलश यात्रा निकाली जाएगी।

श्रीमद भागवत कथा के आयोजन को लेकर आज एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया गया। संवाददाता सम्मेलन
को संबोधित करते हुए समाज सेवी और ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष, पटना महानगर (बीजेपी) मुकेश साह ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हमारे बीच स्वामी सरल दयालुजी महाराज जी उपस्थित हो चुके हैं ।

आयोजन को संबोधित करने वालों में समाज सेविका व वार्ड नंबर 31 के भावी प्रत्याशी और कर्मठ समाज सेविका ममता साहू ने कहा कि हमारे कंकड़बाग में खासकर के वार्ड नंबर 31 के निवासी इस आयोजन को तन मन धन से करने के लिए लगे हुए है और मुझे उत्साहित करते हैं। मुझे भी सभी को प्रोत्साहन मिलता है। सभी को अध्यात्म की ओर ले जाने में मुझे अच्छा लगता है। खास करके पिछले साल की भांति इस वर्ष भी आयोजन की जोर शोर से तैयारी की गई है और सभी के अलाव वार्ड नंबर 31 और कंकड़बाग के निवासियों का सहयोग मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा के नेता पटेल जी ने कहा कि काबिले तारीफ है कि ममता साहू और मुकेश साहू ने इस तरह का आयोजन कर लोगों को एक अध्यात्म की ओर ले जाने का पहल किया है। बता दे कि ममता साहू और मुकेश साह अपने समाज सेवा से उन दलित पीड़ित व्यक्तियों को हमेशा से मदद करते रहें है और खासकर के सामाजिक कार्यकर्ताओं में मुकेश और ममता शाह का नाम आदरणीय है इस अवसर पर प्रख्यात समाज सेविका नीलम सिंह और कई लोगों ने संबोधित किया। संवाददाता सम्मेलन में मुख्य रूप से प्रत्याशी वार्ड नंबर 31 की ममता साहू, मुकेश साह और श्री सरल दयालु जी महाराज जी उपस्थित थे।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.