जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
7 जून 2022

पटना: पटना के अनीसाबाद स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में हथियार के बल पर लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस की विशेष टीम ने गुप्त सूचना पर लूटकांड में शामिल 7 बदमाशों को अवैध हथियार, गोली और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

इस लूट की घटना के बाद पटना के सिटी एसपी मध्य के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। मामले की छानबीन के दौरान सोमवार की देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित रामलखन सिंह यादव कॉलेज के पीछे हथियारों से लैस कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 7 अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा।
गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने अनिशाबाद स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स से लूटे गए जेवरात को बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में राजेश कुमार, आदित्य कुमार, दिलीप कुमार, रवि चौहान, अंकित कुमार, संतोष कुमार, कुंदन कुमार, राहुल कुमार और राहुल गुप्ता शामिल हैं। गिरफ्तार रवि चौहान का आपराधिक इतिहास रहा है। वह पहले भी चोरी और शराब के मामले में जेल जा चुका है।
मामले को लेकर सिटी एसपी सेन्ट्रल ने बताया की रवि चौहान इस घटना का मुख्य सरगना है। अपराधी पेंटिंग और ड्राइवर का काम करने वाला है। इस लूट के मामले में पुनपुन के रहने वाले राजेश कुमार भी पुलिस गिरफ्ता में आया है, जिसने लूट की वारदात को अंजम देने के लिए अपनी बाइक लाया था। इस पर पुनपुन थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गयी थी।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.