केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, पंजाब चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कर सकती है गिरफ्तार..……

रिपोर्ट: मयूर चौधरी, नई दिल्ली
जनपथ न्यूज
जनवरी 24, 2022

नई दिल्ली: पंजाब चुनाव से पहले सर्दी के मौसम में दिल्ली का सियासी पारा अचानक आसमान पर पहुंच गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है। यह बयान उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर दिया है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उनके ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जब बीजेपी कही चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। बीजेपी अपनी सभी एजेंसियों को ‘आप’ नेताओं के पीछे लगा सकती है। इनमें न केवल सत्येंद्र जैन, बल्कि खुद मुझे, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान के घर भी भेज सकते हैं। हम उनका मुस्कुराकर स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और सत्येंद्र जैन के आवास पर रेड और ‘आप’ के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।

स्वयं दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी कहा है कि ईडी का स्वागत है जब मर्जी वो आए। हो सकता है पंजाब में चुनाव है इसलिए उनका ऐसा प्लान है। पिछले बार भी पंजाब में चुनाव था तभी भी मेरे यहां रेड हुआ था और उन्हें कुछ नहीं मिला था। 2017 में पंजाब चुनाव से पहले भी रेड हुआ था।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.