जनपथ न्यूज़ डेस्क
7 अक्टूबर 2024

भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह और बाबू धाम ट्रस्ट के संस्थापक ए.पी.पाठक ने रविवार को ओड़िसा के मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी से मुलाक़ात की। ये मुलाक़ात ओड़िसा में इंफ्रास्ट्रक्चर,आई टी और औद्योगिक विकास के सिलसिले में थी।ए पी पाठक ने इस मुलाकात को सार्थक बताया है।

दिग्गज समाजसेवी और पूर्व नौकरशाह ए. पी.पाठक रविवार को ओड़िसा के मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पहुँचे।जहाँ उन्होंने मुख्यमंत्री से इन्वेस्टर समिट और ओड़िसा में इन्वेस्टमेंट की बात मुख्यमंत्री से की।मुख्यमंत्री ने भी अपने सरकार के विकास के कई एजेंडों पर पाठक से बात की और राज्य में निवेश और नौकरियों को ले कर राज्य सरकार के प्रयासों की चर्चा भी की।इस दौरान पाठक ने आईटी इंडस्ट्री और औद्योगिक निवेश की रूपरेखा भी उनके सामने रखी।

आपको बता दें ए पी पाठक की छवि एक प्रोग्रेसिव समाजसेवी की रही हैं जिन्होंने समाज और देश के कई हिस्सों में अपने व्यक्तिगत प्रयास से सकारात्मक बदलाव भी किये है।महिला सशक्तिकरण,स्मार्ट गांव और युवा रोजगार के नए आयाम पाठक इस पर बहुत ही मुखर रहे है और इसी प्रयास के सिलसिले में वो ओड़िसा के मुख्यमंत्री से भी मिले।

इस बाबत हमारे संवाददाता से बात करते हुए श्री पाठक ने कहा कि ओड़िसा में इन्वेस्टर समिट बहुत जल्द होने वाला है हम ओड़िसा में इम्वेस्टमेंट को लेकर पुरजोर कोशिश कर रहे है।

Loading