19 कट्ठा के प्लॉट पर अवैध कब्जे को लेकर हुई थी फायरिंग

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.Janpathnews.com
14 दिसंबर 2022

भागलपुर : शहर के बरारी थाना क्षेत्र में मंगलवार को जदयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष कुमार के रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई। छापेमारी एएसपी सिटी शुभम आर्या के नेतृत्व में किया गया। इस अभियान में बरारी पुलिस व सीआईटी के जवान शामिल थे।
विदित हो कि मुसहरी घाट के पास सोमवार को जमीन विवाद को लेकर चली गोली के मामले में विधायक के बेटे पर गोली चलाने का आरोप है। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। घटना को लेकर 5 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एफआईआर आशीष मंडल, धनंजय यादव, संजीव सिंह, दिलीप मंडल, जदयू विधायक गोपाल मंडल पर की गई है।
जमीन विवाद पर चली थी गोलियां : बरारी थाना क्षेत्र के मुसहरी घाट के पास 19 कट्ठा के प्लॉट पर अवैध कब्जे को लेकर गोली चलाई गई थी। घटना में जमीन के मालिक लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी माधुरी, उनका बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त शरद उर्फ रवि जख्मी हो गया था। सभी को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शरद उर्फ रवि को मुंह में गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। रवि को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया था। पूरे मामले को लेकर लाल बहादुर सिंह ने जदयू के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष उर्फ टिंकू के अलावा दिलीप मंडल, धनंजय यादव व अन्य 20-25 लोगों पर आरोप लगा था। पूरे मामले में 5 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।
जांच की जा रही है : सिटी एएसपी शुभम आर्या ने बताया कि इस मामले को लेकर जांच की जा रही है। हमलोगों ने सीसीटीवी फुटेज को देखने का प्रयास किया,लेकिन डीवीआर नहीं था। बताया जा रहा है कि पहले से ही सीसीटीवी नहीं चल रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

 381 total views,  9 views today