जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.Janpathnews.com
14 दिसंबर 2022

भागलपुर: तीन दिन के अंदर शहर में दूसरी बार देह व्यापार का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। सोमवार को मोजाहिदपुर पुलिस ने इसका खुलासा किया। थाना पुलिस ने बताया की गुप्त सूचना मिली की बबलू साह इस काम में लगा हुआ है। उसने कॉल कर दो लड़की को बाल्टी कारखाना चौक के पास बुलाया, ग्राहक भी यहीं आने वाला था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के साथ बबलू साह को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी इसी मामले में पहले भी जा चुका है जेल :पुलिस के अनुसार बबलू पूर्व में भी देह व्यापार के मामले में जेल जा चुका है। अब वह अपने घर में नहीं बल्कि बाहर से यह काम करता है। इसके लिए यह मोबाइल का उपयोग करता है और इसी से लड़की और ग्राहक को बुलाता था। इसकी जानकारी होने पर बबलू के माेबाइल पर पुलिस नजर रख रही थी।

बीते शनिवार को भी देह व्यापार का हुआ था खुलासा :
शनिवार को बरारी थाना क्षेत्र में भी देह व्यापार का खुलासा हुआ था। यहां दो पुरुष और एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दो पीड़िता को बरामद किया गया था। वहीं, एएसपी सिटी शुभम आर्य ने बताया कि बबलू समेत सभी गिरफ्तार आरोपितों के मोबाइल की जांच की जा रही है ताकि उससे संपर्क रखने वाले अन्य लोगों तक पहुंचा जा सके।

 482 total views,  3 views today