जनपथ न्यूज़ डेस्क
5 अगस्त 2024

पटना सिटी क्षेत्र के अगमकुआं थाना अंतर्गत भागवत नगर सृष्टि विहार कॉलोनी में रेलवे के अधिकारी पंकज कुमार के यहां देर रात्रि को चोरों ने की भयंकर चोरी. चोर पीछे के रास्ते से खिड़की का लोहे से निर्मित ग्रिल को उखाड कर घर के अंदर घुसे और रूम में रखे अलमीरा का लाकर तोड़ा और उसमे रखे गहने, नगद और सारे सामान की चोरी की और पीछे वाले खाली प्लॉट पर गहने के सारे डिब्बे फेक दिया.

घर के लोग जब सुबह उठे तो देखें की सब खुला पड़ा है, अलमीरा के लॉकर टूटे पड़े हैं, समान इधर उधर फेके गए हैं. घर वाले देखते ही समझ गए कि चोरों ने रात में चोरी कर ली है. चोरी जिस कमरे में चोरी हुई है उस कमरे मे रूम में रेलवे अधिकारी पंकज कुमार की बहु रहती है क्यूंकि हाल फिलहाल उन्होंने अपने बेटे के विवाह किया था और अलमीरा मे इसके सारे गहने थे एवं पोती का भी गहने उसी में पड़ा हुआ था. चोर कमरे मे रखे अलमीरा से सभी कुछ लेकर जा चुके थे.

जब सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया तो देखा गया कि कर 5 की संख्या में चोर अटखेलिया खेलते हुए निर्भीक होकर मोहल्ले में आ रहे हैं, 12:30 बजे का लगभग समय है और सुबह 4:0 वजे भी वही चोरो को जाते हुए आते हुए देखा जा रहा है जबकि भागवत नगर सृष्टि विहार कॉलोनी से लेकर तमाम इलाकों में सारे वीआईपी लोग अपना मकान वनवा कर वहां रहते भी हैं.

स्थानीय लोगों ने अगमकुआं थाना को सूचना दिया. घटनास्थल पर अगमकुआं थाना के अधिकारी पहुंचे, जांच पड़ताल किए और अपने सिनीयर अधिकारियों को सूचना दी. वही, अगमकुआं थाना क्षेत्र में लगातार घटनाएं घट रही है. स्थानीय लोगों का भी यह कहना है कि इस मोहल्ले में एक महीने के अंदर तीन चोरियां हुई है, 15 दिन पहले भी पंकज कुमार रेलवे अधिकारी के यहां से बुलेट भी चोरी हुई है जिसकी सूचना भी अगमकुआ थाना को दिया जा चुका है लेकिन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है.

स्थानीय लोगों ने बरिय अधिकारी से मांग भी किया हैं कि अविलंब कार्रवाई किया जाए और ऐसी घटना पर तुरंत रोक लगाई जाए. पंकज कुमार के पूरा परिवार इस घटना के बाद दहशत में है, वही फोरेंसिक को भी सुचना दिया गया है.

Loading