समाज की मदद करना एक सराहनीय प्रयास

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 16 जुलाई ::

समाज की मदद करना एक सराहनीय प्रयास होता है। उक्त बातें दीदी जी फाउंडेशन के समाज सेविका डॉ नम्रता आनंद ने 16 जुलाई (शुक्रवार) को कुरथौल राजपूताना के फुलझड़ी गार्डन स्थित दीदी जी फाउंडेशन के संस्कारशाला में कही।

उन्होंने उक्त कार्यक्रम में 100 बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री यथा- कॉपी, पेंसिल, रबर, कटर आदि का वितरण करने के उपरांत कहा कि दीदी जी फाउंडेशन के संस्कारशाला में राष्ट्रीय सहयोग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवाशीष के सहयोग से बच्चों के बीच विभिन्न माध्यमों से किया गया यह सहयोग बच्चों को प्रोत्साहित करता है।

समाज सेविका नम्रता आनन्द ने उन तमाम लोगों को जो लोग दीदी जी फाउंडेशन से जुड़ रहे हैं और अपने द्वारा दिए गए सहयोग से दीदी जी फाउंडेशन के साथ मिलकर जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं धन्यवाद देते हुए कहा कि बहुत सारे लोग समाज की सेवा करना चाहते हैं लेकिन उन्हें मंच प्राप्त नहीं हो पाता है, वैसे तमाम लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ सकते हैं और गरीबों तक पहुंच सकते हैं और मानवता की सेवा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सच में मानवता कि सच्ची सेवा, विनम्र व्यवहार, उनका जरूरतमंदों के प्रति प्रेम और दीदी जी फाउंडेशन के साथ काम करके समाज की मदद करना एक सराहनीय प्रयास है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *