जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
30 मई 2022
बिहार के सीमांचल का सबसे महत्वपूर्ण जिला कटिहार भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीमांचल में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों का शुरुआत से ही पार्टी के प्रति उत्साह और रुझान रहा है। आपको बता दे कि दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की मेजवानी कटिहार को मिलने से भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और उन्होंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।
बता दे कि इस बार भारतीय जनता पार्टी ने पटना से सुदूरवर्ती सीमांचल के महत्वपूर्ण जिला कटिहार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की मेजबानी दी है। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु कई महत्वपूर्ण कोषांगों का गठन किया गया है। सभी आवश्यक व्यवस्थाओं यथा: आवास व्यवस्था, कार्यक्रम स्थल, रजिस्ट्रेशन, भोजन, चिकित्सा, अतिथि स्वागत, मीडिया समन्वय, वाहन एवं पार्किंग व्यवस्था, नगर सज्जा, स्वच्छता, प्रोटोकॉल सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए जिला भाजपा के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। शहर में मौजूद सभी गेस्ट हाउस एवं होटलों में ठहराव की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम के सुचारू संचालन और सम्मानित नेताओं के अभिनंदन एवं स्वागत के लिए कटिहार की सभी सड़कें बैनर, पोस्टर और तोरण द्वार से पट गई हैं।
गौरतलब है कि इस बार उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद के गृह जिला में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक 31 मई से 1 जून तक आयोजित की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा संगठन और सरकार के माध्यम से जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाती रही है। इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के बेमिसाल 8 साल तथा सेवा और समर्पण के लिए प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए कार्यों पर भी विस्तृत चर्चाएं होंगी। इस दो दिवसीय महत्वपूर्ण बैठक में भारतीय जनता पार्टी के चार केंद्रीय मंत्रियों के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद एवं उप मुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी के साथ बिहार सरकार के भाजपा कोटे के सभी मंत्री, विधायक, विधान पार्षद् सहित तकरीबन 600 से अधिक प्रदेश कार्य समिति और भाजपा के सम्मानित पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में संगठन और सरकार से संबंधित महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी।

18 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.