घुड़सवार बल करेंगे दियारा में गश्ती

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
17 मार्च 2023

भागलपुर : जिले के नवगछिया पुलिस जिला डीआईजी विवेकानंद पहुंचे। उन्होंने बीते 7 दिनों में हुए अपराधों की समीक्षा की व एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने एसडीपीओ कार्यालय में काफी कमियां पाई गई।

उन्होंने अपराध व अनुसंधान नियंत्रण, डकैती, लूट पंजी की जाँच की साथ ही बीते दिनों हुए अपराध को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी व मामले का त्वरित निष्पादन का आदेश दिया गया है। डीआईजी ने कहा कि एसडीपीओ कार्यालय का इंस्पेक्शन किया गया है कई कमियां पाई गई है। नवगछिया अपराध ग्रस्त क्षेत्र में चिन्हित रहा है। ऐसे में पुलिसिंग व्यवस्था को सशक्त बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।

*फसल काटने के समय होती है अपराध*: डीआईजी ने बताया कि फसल कटने का समय है। ऐसे में पूर्व में भी आपराधिक गैंग सक्रिय हुए हैं। घटना भी हुई है इसको लेकर घुड़सवार बल की भी प्रतिनियुक्ति की गई है। जो अपराधी ऐसे मामले में संलिप्त रहे हैं, उसके विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वहीं उन्होंने होली के दौरान चेयरमेन के पति डब्लू यादव द्वारा फायरिंग और हत्या मामले में बताया कि दो लोगों की अब तक गिरफ्तारी हुई है, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

*7 दिन के अंदर हो चुकी है चार हत्याएं*: नवगछिया पुलिस जिला में बीते 7 दिनों के अंदर चार हत्याएं हुई है। डीआईजी ने कहा कि नवगछिया अपराध ग्रस्त क्षेत्र है। लगाम लगाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Loading