दीदीजी फाउंडेशन ने मनाया दीदी जी का जन्म दिन

दीदीजी डॉ. नम्रता आनंद ने 100 जरूरतमंद बच्चों को वितरित की स्टेशनरी का सामग्री

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 21 जून ::

दीदी जी फाउंडेशन के संरक्षक मिथिलेश सिंह,राजकुमार, चुन्नू सिंह रंजीत ठाकुर,चंदू प्रिंस, नेहा प्रवीण , प्रभास कुमार, मनीषा कुमारी, नीतू शाही, जाहिदा नसर, पिंटू कुमार, अंकित कुमार,पवन कुमार, गौरी कुमारी आदि ने अपने दीदी जी फाउंडेशन की दीदी जी डाक्टर नम्रता आनंद का जन्मदिन कुरथौल के फुलझरी गार्डेन स्थित संस्कारशाला में मनाया।

दीदीजी डाक्टर नम्रता आनंद के जन्म दिन के इस मौक़े पर रोटरी चाणक्या, पटना की तरफ से करीब 100 जरूरतमंद बच्चों को स्टेशनरी का सामान,पेंसिल बॉक्स, टिफिन बॉक्स, कलर, कॉपी, पेंसिल, रबड़ आदि चीजें दी गई।

मौके पर मुख्यअतिथि जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कुरथौल दीदीजी फाउंडेशन का यह संस्कारशाला डॉ नम्रता आनंद के नेतृत्व में सरकारी स्कूल के बच्चों की प्रतिभा को निखारने का एवं उनके सर्वांगीण विकास का सफल प्रयास कर रहा है, जो सच में सराहनीय है।

मौके पर जीकेसी की प्रबंध न्यासी रागिनी रंजन प्रसाद ने कहा कि ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस रोटरी चाणक्या के साथ मिलकर काम करेगा।

रोटरी चाणक्य के अध्यक्ष आशीष बंका ने कहा की संस्कारशाला में सरकारी स्कूल के बच्चों को संस्कार पूर्ण शिक्षा देने और उनके अंदर की छुपी प्रतिभा को निखारने के लिए एवं उनमें स्किल डेवलपमेंट करने का जो कार्य अमृता आनंद के नेतृत्व में किया जा रहा है वह काबिले तारीफ है।

गौर तलब है कि रोटरी चाणक्य समाज के उन जरूरतमंदों गरीबों के बीच जाकर उनके बीच उनकी जरूरत के हिसाब से विभिन्न प्रकार के सामानों का वितरण लगातार करते आ रहे है। इस अवसर पर रोटरी चाणक्या के सेक्रेटरी श्री संदीप चौधरी ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा हम सब की शुभकामनाएं हैं कि आप सभी बच्चे अपने प्रतिभा के हिसाब से जीवन पथ पर आगे बढ़ते रहें। रोटरी चाणक्या आप सबके साथ है। दीदी जी के साथ है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *