Reported by: जनपथ न्यूज संवादाता, सहरसा
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 29, 2022
सहरसा :- सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मधुबन वार्ड नंबर 16 में दहेज का बकाया रकम नहीं मिलने पर विवाहिता के भाई को रास्ते में घेरकर ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी पीड़ित का इलाज बख्तियारपुर अस्पताल मे चल रहा है। पूर्व में विवाहिता के भाई समेत अन्य लोगो ने विवाहिता को ससुराल में मारने की नीयत से योजना बना रहे थे। उसी दौरान विवाहिता के संझले भाई मो शमशेर आलम ने अपने बहन के ससुराल पहुँचकर मामले को सुलझाया लेकिन ससुराल वाले ने लगातार दहेज उत्पीड़न को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट कर रहे थे।
वही देर रात विवाहिता के पति मो इस्तियाक आलम,ससुर मो ईशा,सास तबस्सुम,देवर मो फैसल शाहिद, मो नियाज सहित अन्य परिवार के लोगो ने विवाहिता को घर से निकाल दिया, इसी बात को लेकर दिन में जब विवाहिता के संझले भाई मार्केट से समान लेकर वापस हो रहे थे उसी दौरान विवाहिता के पति,ससुर व देवर सभी नामजद लोगो ने रास्ते मे घेरकर जान मारने की नीयत से विवाहिता के संझले भाई मो शमशेर आलम को रड, तलवार,फरसा व अन्य हथियार से लैस पूर्व में घात लगाए ससुराल पक्ष के लोगो ने मारना शुरू कर दिया कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। गम्भीर अवस्था मे विवाहिता के भाई को सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया।जहाँ डॉक्टर बेहतर इलाज़ कर रहे है। वही, इस मामले को लेकर घायल के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित लूटपाट व मारपीट करने का आवेदन सिमरी बख्तियारपुर को लिखित आवेदन दिया गया।
वहीं जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रमणि ने इस मामले में कहा कि देहज को लेकर अक्सर इस तरह की बाते आए दिन होती रहती है और दहेज रूपी दानव का खेल शादी के लंबे अंतराल के बाद भी होता है। इस मामले की सही ढंग से जांच की जाए और उचित करवाई की जाए।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.