पटना में अपराधियों ने जिम ट्रेनर को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
सितंबर 18, 2021

पटना: राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि रोजाना किसी न किसी घटना को अंजाम आराम से देकर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र से है। पटना के कदमकुआं बुद्ध मूर्ति इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने विक्रम सिंह नाम के जिम ट्रेनर को खुलेआम गोली मार दी। इस हमले में जिम ट्रेनर गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन ऐसी हालत में भी जिम ट्रेनर खुद स्कूटर पर सवार होकर पीएमसीएम आ गया जहां उसे भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विक्रम सिंह स्थानीय जिम में ट्रेनर हैं। शनिवार की सुबह वह घर से स्कूटी पर सवार होकर जिम जा रहे थे। सुबह करीब छह बजे जैसे ही वे लोहा सिंह गली इलाके में पहुंचे घात लगाए पांच हथियारबंद बदमाशों ने उनपर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और घटना के बाद अपराधी फरार होने में सफल हो गए। इस हमले में जिम ट्रेनर के पीठ, पेट और हाथ में चार गोलियां लगी हैं।

अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। बताया जाता है कि अवैध संबंध के शक में जिम ट्रेनर को गोली मारी गई है । पुलिस ने कुछ बदमाशों की पहचान का दावा किया है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि जिम कोच डॉक्टर की पत्नी का दोस्त था। जिम कोच और डॉक्टर की पत्नी के सेल फोन के सीडीआर की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि जिम कोच और उसकी पत्नी के बीच सैकड़ों बातचीत हो चुकी है। इन दोनों के बीच 40-40 मिनट तक बातचीत होती रहती थी।

जिम कोच के आरोपों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डॉक्टर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पाटलिपुत्र थाने में रुके हुए हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *