जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
8 जुलाई 2025

पटना: भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस के अंदर रेल पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है। भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में जीआरपी के दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों पर एक टीटीई ने मारपीट का आरोप लगाया है। इस संबंध में एक मामला भी दर्ज कराया गया है। एसी बोगी में तैनात टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्‍होंने केवल टिकट के बारे में दारोगा से पूछा था, इसी बात पर वह गुस्‍सा गए और मारपीट करने लगे। इसके बाद उनके साथ चार अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भी पिटाई कर दी।

टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले दारोगा सुनील कुमार ने उसके साथ गाली-गलौज की। कुछ देर बाद जब ट्रेन बख्‍त‍ियारपुर रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची तो वहां कुछ और पुलिसकर्मी आ गए। उनलोगों ने भी लात-घूंसे से उनकी पिटाई कर दी। टीटीई के अनुसार ट्रेन के अंदर वहां पर काफी यात्री थे, लेकिन किसी ने उन्‍हें नहीं बचाया। टीटीई ने बताया कि वे लोग बेहरमी से उनकी पिटाई कर रहे थे।

दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में टीईटी दिनेश कुमार सिंह के साथ हुए दुव्‍यवहार का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित टीटीई ने इस मामले में बाढ़ रेल पुलिस से लिख‍ित शिकायत की है और इस मामले में आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.