जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
7 जुलाई 2022

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर खबर थोड़ी चिंताजनक है। दिल्ली के एम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है। आपको बता दे कि कंधे की हड्डी टूटने के बाद आरजेडी प्रमुख की तबीयत अधिक बिगड़ गयी थी जिसके बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल देर शाम उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स पहुंचाया गया।

दिल्ली लाने को लेकर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जानकारी दी कि एम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद की बीमारियों की हिस्ट्री पहले से जानते हैं। इसलिए उन्हें पटना से दिल्ली लाया गया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है। बता दें कि लालू यादव की हालत और खराब होने के पीछे दवाओं का ओवरडोज बताया जा रहा है।

डॉक्टर का कहना है कि लालू यादव के शरीर में आज सुबह तक किसी तरह का कोई भी मूवमेंट नहीं पाया गया। एक तरह से उनका शरीर लॉक हो गया है। बढ़ती समस्याओं के चलते दिल्ली एम्स में डॉक्टरों ने लालू यादव की तमाम जांच की।

 

वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के समर्थक उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा पाठ कर रहे हैं। ऐसे में पटना के कई मंदिरों में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन भी की जा रही है।

वहीं राबड़ी देवी ने लालू की तबीयत पर दिल्ली में कहा कि ‘लालू प्रसाद को चाहने वाले लोग परेशान न हों, उनकी तबीयत पहले से अच्छी है, सभी लोग दुआ कीजिए।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.