जनपथ न्यूज
Reported by: पटना संवादाता
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 29, 2022
पटना: बिहार की राजधानी पटना के गर्दानीबाग थाना क्षेत्र की पुलिस कॉलोनी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने सरेआम बीच सड़क पर अपनी तलाकशुदा पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों और पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी यह मामला घरेलू विवाद का ही लग रहा है।
पूरी सनसनीखेज वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि राजीव ने पहले एक-एक करके दो महिलाओं के सिर से सटाकर गोली मारी और फिर खुद अपने सिर से पिस्टल सटाकर गोली चला दी और हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया।yo
पटना के एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने बताया, ‘इस शख्स का नाम राजीव कुमार है, इसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। पहली पत्नी से इसे एक बेटी भी थी। राजीव ने इसके बाद अपनी पहली पत्नी की ही बहन शशि प्रभा से शादी कर ली थी लेकिन किसी वजह से दूसरी बीवी से भी इसका तलाक हो गया। तलाक होने के बाद राजीव चाहते थे कि बेटी उसके साथ रहे लेकिन बेटी उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था।’ बताया जाता है कि बेटी संस्कृति के साथ भी राजीव कुमार के रिश्ते अच्छे नहीं थे। यही वजह थी कि बेटी अपने पिता राजीव के साथ नहीं रहना चाहती थी।
साथ ही एसएसपी ने बताया, ‘राजीव की पूर्व पत्नी, उसकी मां और बेटी बेगुसराय से आ रहे थे और यह उनका पीछा कर रहा था। राजीव ने पहले अपनी बेटी को गोली मारी, फिर अपनी पत्नी को, इसके बाद उसने खुद को गोली मारी।’ पुलिस ने फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *