6 बदमाशों ने मिलकर लूटा

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
17 मार्च 2023

भागलपुर : जिले में बदमाशों के खौफ से ऐसा लग रहा है कि अब यहां पर पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं। जिला अंतर्गत नवगछिया के खरीक एनएच-31 पर प्रखंड कार्यालय के पास गुरुवार की देर शाम दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने एक दारोगा को लूट लिया। उनकी कनपटी पर बंदूक सटाई और हथियार के बल पर नवगछिया थाने में प्रतिनियुक्त दारोगा उमाशंकर सिंह से उनकी बाइक समेत अन्य सामान को आसानी से लूट लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दारोगा उमाशंकर सिंह किसी काम से बिहपुर थाना गए हुए थे। वहां से देर शाम बाइक से ही नवगछिया लौट रहे थे। इसी दौरान उनके साथ खरीक एनएच-31 पर प्रखंड कार्यालय के पास यह घटना हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर खरीक,नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली।

*बाइक, बैग, पर्स, और मोबाइल लूटा*: इस मामले में एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटना की जानकारी दारोगा उमाशंकर सिंह से ली। एसडीपीओ के नेतृत्व में ही बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। गुरुवार की देर शाम करीब नौ बजे पहले अपराधियों ने ओवरटेक कर दारोगा को रोका। इसके बाद कनपट्टी में बंदूक सटा दी और उनसे उनकी बाइक, बैग, पर्स और मोबाइल को लूट लिया। पर्स में नकद और बैग में कई जरूरी कागजात मौजूद थे।

*पहले भी हुई है ऐसी घटना*: गौरतलब है कि खरीक एनएच-31 पर पहले भी कुछ ऐसी घटना हो चुकी है। उस वक्त 10 मार्च को खरीक थाने के थानाध्यक्ष सुबेदार पासवान को अपराधियों ने जान मारने की धमकी दे डाली थी और उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया था। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दारोगा के साथ की गई लूटपाट की घटना की पुष्टि की है।

Loading