जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
28 नवम्बर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में एक कार महज चंद मिनट में आग का गोला बनकर राख में तब्दिल हो गयी। कार मालिक बांका के अमित कुमार हैं। अमित ने बताया कि वे अपने साले की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रास्ते में जगदीशपुर में कतरनी चूड़ा खरीदने के लिए कार से उतर गये। इसी बीच किसी कारण से कार में आग लग गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आग लगी कार को थाने में घुसा दिया। पुलिस ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन कार चंद मिनट में ही कार जलकर राख हो गई।

लोगों ने थाना परिसर में घुसा दिया कार: कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने पहले भरसक आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन जब कार में लगी आग नहीं बुझी, तो लोगों ने कार को थाना परिसर में घुसा दिया। इस हादसे में किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है। लेकिन कार पूरी तरह से जलकर राख हो गयी। काफी देर बाद कार में लगी आग को पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया।

मची अफरा-तफरी‌: कार में आग शार्ट-सर्किट के चलते लगी थी। कार में आग लगने के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा है। कार में आग लगने के बाद लोगों ने जगदीशपुर थाना परिसर में कार को धकेल कर पहुंचा दिया। जहां पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग को बुझाया। पुलिस ने बताया कि सभी कार सवार सुरक्षित है। कार जलकर पूरी तरह से राख हो गयी है। कार में आग शायद शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी थी।

 357 total views,  9 views today