*ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
30 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले में सोमवार की दोपहर करीब दो बजे ट्रक के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है और दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार और खरीक थाना पुलिस पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्प्ताल में भर्ती कराया है। मृतक युवक की पहचान नरायनपुर के बिरबन्ना निवासी प्रकाश यादव के 20 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेश कई दिनों से बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर स्थित काली मंदिर के समीप अपने नाना के घर रहता था और सोमवार के दिन करीब एक बजे के आस-पास अपने दोस्त छोटू के साथ बाइक से जा रहा था और खरीक थाना क्षेत्र के बगरी चौक के समीप ओवरटेक करने के दौरान ट्रक के चपेट में आ गया और राजेश की मौके पर ही मौत हो गई और छोटू की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक राजेश शादी- विवाह ऐसे कई अन्य समारोह में फ़ोटोग्राफी का काम किया करता था। वहीं,अन्य लोगों ने बताया कि तेज रफ़्तार से युवक बाइक चला रहा था और ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है, जिसमें राजेश की मौत हो गई और दूसरा दोस्त छोटू को नवगछिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां के डॉक्टरों ने घायल छोटू की बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्प्ताल में उसे रेफर कर दिया है।

इस घटना को लेकर खरीक थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर दलबल के साथ वे घटना स्थल पर पहुंचे, जहां से घायल छोटू को इलाज के लिए भेज दिया गया है और इस दौरान इस हादसे में मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा है, जिसकी पहचान की जा रही है।

3 Views