जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया पानी टंकी रोड के असामाजिक तत्वों ने गर्भवती गाय समेत तीन मवेशियों को जलाकर मार डाला, विरोध में स्थानीय लोगो ने किया सड़क जाम……..

राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 14, 2021

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया पानी टंकी रोड स्थित एमएस गैस एजेंसी के समीप गुरुवार रात को एक खटाल में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। आग लगने से खटाल में बंधी तीन गर्भवती गाय जिंदा जल गईं। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में तनाव बढ़ गया। सूचना पाकर मौके पर जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और आपसी तनाव के मामले को शांत कराया।

खटाल मालिक राजेश कुमार ने बताया कि बीते बुधवार की रात 12 बजे मवेशियों की देखरेख करने के बाद वे वापस अपने घर चले गए थे। अगले सुबह उन्हें पड़ोसियों ने खटाल में भयंकर आग लगने की खबर दी। जानकारी के लिए बता दें कि खटाल मालिक ने डेढ़ साल पहले ही खटाल में मवेशियों को रखना शुरू किया था। खटाल खोलने के बाद स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार विरोध कर रहे लोगों पर आग लगाने की आशंका जताई जा रही है।

खटाल के मालिक राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना के कुछ दिन पहले मिंटू कुरैशी ने उन्हें धमकी दिया था की गाय को यहां से हटा लो वरना इसका परिणाम बहुत बुरा हो सकता है और मिंटू कुरैशी ने मेरे 3 गर्ववती गाय को पेट्रोल से जलाकर निर्मम हत्या कर दी।

इस घटना के विरोध में आज जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया इलाके के लोगो ने इस घटना के विरोध में चिरैयाटाड पुल के पास रोड जाम किया और प्रशासन से मांग किया की इस कांड में जो भी दोषी हैं उस पर सख्त से सख्त कानूनी कारवाई की जाए। इस विरोध प्रदर्शन में मुकेश शाह ,सोनू,विनोद अमन,गोपाल,पिंटू,जानवी,प्रिंस,धनंजय, मोहन एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.