जनपथ न्यूज़ सहरसा. बिहार के सहरसा जिले में युवक की हत्या से नाराज लोगों ने रविवार को सड़क जाम कर दिया। स्थानीय लोगों ने कोसी और कचहरी चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगों की मांग है कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा और घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

बाइक सवार अपराधियों ने की थी युवक की हत्या
बता दें कि सहसा में शनिवार देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। युवक खगड़िया जिले के प्रियनगर प्रखंड का रहने वाला था और वहीं किराना दुकान चलाता था। वह अपनी ममेरी बहन को लेकर बहनोई के घर सहरसा स्थित कोसी चौक आया था।
अमित के साथ आए प्रत्यक्षदर्शी स्कार्पियो चालक सुमन शर्मा ने बताया कि वे लोग अमित की बहन को लेकर कोसी चौक स्थित घर शाम आए ही थे। सड़क पर स्कोर्पियो गाड़ी लगा कर अमित साह समान उतार रहा था। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवक आए और अमित के पैर पर बाइक चढ़ा दिया। इसी को लेकर बहस शुरू हो गई। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन में से एक ने कमर से पिस्तौल निकाल अमित के सिर में गोली मार दी।
6 आरोपी गिरफ्तार
हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है। गिरफ्तार किए गए एक आरोपी का नाम अभिजित कुमार उर्फ राजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.