*राहगीर व अधिकारी भी गुस्से का बने शिकार*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
28 सितंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले में अपराधी इस कदर बेलगाम हो गये हैं कि पिछले 7 दिनों से हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक हत्याकांड की गुत्थी पुलिस सुलझाती नहीं है कि दूसरी हत्या की घटना को अंजाम दे दिया जाता है। भागलपुर में टोटो चालक की हत्या के विरोध में जमकर बवाल मचा हुआ है।

*टोटो चालक की गला रेतकर हत्या*
मंगलवार को सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकर में बगीचे से एक शव बरामद किया गया था। मृतक की पहचान तातारपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट निवासी देव कुमार सिंह के रूप में की गयी थी जो टोटो चलाने का काम करते थे और सोमवार को शाम के बाद घर नहीं लौटे। मंगलवार को धनकर के बगीचे में क्षत-विक्षत हालत में उसकी लाश मिली थी।

*नया बाजार चौंक पर प्रदर्शन*
टोटो चालक की हत्या बेरहमी से गला रेतकर कर दी गयी थी। वहीं अब इस हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा प्रशासन के खिलाफ निकला है। मंगलवार दोपहर को भारी संख्या में लोग सड़क पर उतरे और नया बाजार चौंक पर प्रदर्शन किया। सड़क जाम किया गया और टायर जलाकर नारेबाजी की गई।

*महिलाएं भी सड़क पर उतरी*
हत्या के विरोध में सड़क पर जमकर हंगामा किया गया। आगजनी व जमकर तोड़फोड़ की गई। एसडीएम धनंजय कुमार व डीटीओ के वाहन को रोक दिया गया और मृतक के परिजन गाड़ी के सामने आ गये। मृतक के घर की महिलाएं भी सड़क पर उतर गई और जमकर हंगामा किया। सबों की मांग थी कि हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले।

*पुलिस की भी बात मानने को तैयार नहीं*
हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दलबल के साथ पहुंची। एसडीएम व सिटी एएसपी के समझाने के बाद भी प्रदर्शन कर रहे लोग वहां से हटने को तैयार नहीं हुए। वहीं, जहां पर सड़क जाम किया गया था, उस रास्ते से कोई गुजरे तो उसे क्रोध का सामना करना पड़ रहा था। पीड़ित परिवार अपनी मांग पर अड़े रहे।

 72 total views,  3 views today