जनपथ न्यूज डेस्क पटना
राकेश कुमार, पटना
23 जून 2024

पटना: पटना से गाजियाबाद मार्ग पर चलने वाली बस पर अवध रूप से शराब ले जाने की सूचना मेसेर्स सचखंड बस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि को मिली. बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत कुमार ने बताया की अवैध रूप से शराब लाये जाने की सूचना जैसे ही मेसेर्स सचखंड बस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि को मिली मेसेर्स सचखंड बस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के लोग मोतिहारी जाकर बस को जप्त किया गया और बस को पटना लाई गई.

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत कुमार ने बस से गए कर्मचारियों के समक्ष बस की जांच की जांच करने के बाद बस के डिक्की में विदेशी शराब पाया गया. बस के टिक्की में शराब मिलते ही प्रशांत कुमार ने इसकी सूचना पटना हवाई अड्डा थाने को दिया. सूचना मिलते ही पटना हवाई अड्डा थाने के अधिकारी वहां जाकर बस की जांच की और जांच के बाद बस को हवाई अड्डा थाने ले आई.

बस की डिक्की में हरियाणा निर्मित 57 बोल बोतल विदेशी शराब और 12 केन किंगफिशर अल्ट्रा मैक्स भी बरामद हुआ. बस के दो चालकों में से एक हिमाचल प्रदेश के ऊना का रहने वाला और दूसरा हाथ उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला है और संवाहक बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला है. पटना से गाजियाबाद चलने वाली बस के जो दो चालक और संवाहक लगातार कई महीनो से यह अवैध धंधा कर रहे थे लगातार शराब ले आ रहे थे. बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है.

Loading