यह तो पैसे की है बर्बादी

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
11 मार्च 2023

भागलपुर : उपेंद्र कुशवाहा को वाई प्लस सुरक्षा मिलने के बाद बिहार में बयानबाजी तेज हो चुकी है। इसको लेकर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने कड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार जनता के पैसे को बर्बाद कर रही है।
उन्होंने बताया कि हम भी 28 साल से राजनीति कर रहे हैं। लेकिन कभी भी उपेंद्र कुशवाहा पर खतरे की बात तो नहीं सुना, अब किस मनसा से उन्हें सुरक्षा दी गई ये तो पता नहीं है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि सुरक्षा तो देश के कीमती लोगों को मिलती है। ये तो सरकार पैसे की बर्बादी कर रही है।

*देश में बढ़ रही महंगाई*: उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ रही है। सरकार जनता का पैसा बेफजूल खर्च कर रही है। जिसकी कोई जरूरत नहीं है, उसपर सरकार पैसे को खर्च कर रही है। सरकार कभी वाई तो कभी जेड प्लस सुरक्षा दे रही है।

*रोजगार तो सरकार दे नहीं रही*: वहीं श्री शर्मा ने बताया कि सरकार रोजगार तो दे नहीं रही है,जिस कारणवश देश के युवा बेरोजगार हैं। जो पैसे बेफजूल के खर्च कर रही हैं, अगर उस पैसे को रोजगार में लगाएं तो एक भी युवा बेरोजगार नहीं रहेगा। महंगाई आसमान छू रही है। गैस के दाम बढ़ते जा रहे हैं। सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है और फालतू कामों में लगी हुई है।

Loading