पटना की हाई प्रोफाइल पुलिस के नाक के नीचे पटना के बाकरगंज इलाके में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को दिया अंजाम……

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
जनवरी 21, 2022

पटना: पटना में अपराध की रफ्तार बेकाबू बहुत हो गई है। अपराधियों के मन से प्रशासन का डर बिलकुल खत्म हो गया है। पटना के हर इलाके में अपराधी हर दिन एक या दो घटना को अंजाम दे रहे है। कभी हत्या तो कभी लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है। ऐसा ही एक ज्वैलरी दुकान में लूट का मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित बाकरगंज के एसएस ज्वेलर्स में घुसकर चार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। आपको बता दे कि राजीव नगर के बाद बाकरगंज में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

लूट की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार हथियारबंद अपराधियों ने बाकरगंज के एसएस जेवलर्स में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट की। सूत्रों से मिल रही सूचना के मुताबिक बदमाश अपने साथ करीब 10 करोड़ के आभूषण ले गए। बता दे कि इस बारे में पुलिस ने और दुकानदार ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात की सूचना देने के करीब 45 मिनट के बाद बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सिटी एसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मामले की छानबीन करने पहुंचे। दुकान के अंदर और आसपास लगे सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार अपराधियों में से तीन अपराधी अपने साथ तीन बैगों में भरकर आभूषण ले गए हैं जबकि एक को भागने के क्रम में स्थानीय लोगों ने अपाचे बाइक के साथ दबोच लिया। ग्राहक बनकर घुसे लुटेरों ने दुकान में फायरिंग भी की। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। आपको बता दे कि पकड़ा गया अपराधी जहानाबाद का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि उसने वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम भी बता दिए हैं।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.