रात में फंदे से लटका मिला शव

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
11 मार्च 2023

भागलपुर : शहर में एक छात्र का शव फंदे से लटकता हुआ शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया। बिहारी शाह दुर्गा स्थान के मेढ़पति अशोक प्रसाद साह के इकलौते पुत्र आकाश आनंद उर्फ लल्ला के रूप में मृतक की पहचान की गयी है। जिसका शव देर रात फंदे से लटका हुआ मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। आकाश कक्षा 10 का छात्र था और क्रिकेट जगत का उभतरा हुआ सितारा था। शुक्रवार को वह क्रिकेट मैच खेलने के लिए बोकारो जाने वाला था लेकिन बीती रात उसकी मौत अब पहेली बन चुकी है।

मृतक आकाश की मां खलीलाबाग स्थित साईबर किड्स स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं और वह प्राइवेट ट्यूशन भी पढ़ाती हैं। मृतक आकाश के परिजनों ने बताया कि आकाश की मौत की वजह समझ से परे है। उसने रात में अपने पापा के साथ एक थाली में भोजन किया था। गुरुवार की शाम में उसने शहर के प्रसिद्ध बूढ़ानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी की थी। वह सामान्य ही लग रहा था।अचानक देर रात उसका शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है। कोई सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है।

गौरतलब हो कि आकाश तीन बहनों में इकलौता भाई था।उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घर में स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं आकाश की मौत से मोहल्ले के लोग भी हैरान हैं। आकाश की दो बहनों की शादी हो चुकी है,तीसरी बहन शादी योग्य है। भाई की मौत की खबर ने इन बहनों को झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि आकाश को क्रिकेट से काफी लगाव था और झारखंड क्रिकेट बोर्ड से अंडर 19 में वो खेलता था।
वहीं मृतक आकाश के मोहल्ले वाले लोगों का कहना है कि आकाश एक होनहार और उभरता हुआ युवा था जिस पर हम मोहल्ले वासियों को अभिमान होने लगा था कि यह युवक इस मोहल्ले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ले जाएगा। लोगों ने बताया कि इस मौत ने पूरे मोहल्ले वासियों को रुला दिया है!

Loading