2024 में नजर नहीं आएंगे भाजपाई

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
11 मार्च 2023

भागलपुर/पटना: राजधानी में ईडी ने राजद नेता अबू दोजाना के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। यह रेड अबु दोजाना के फुलवारीशरीफ के हारून नगर इलाके के आवास पर पड़ा है। वहीं ईडी की इस कार्रवाई से सियासी गलियारे में हड़कंप मचा है। इस बीच इस रेड को लेकर राजद और जदयू के तरफ से प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी गयी है।

राजद के तरफ से पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि, राजद सीबीआई, ईडी और आईटी के रेड से डरने वाली पार्टी नहीं है। बीजेपी को लोकतंत्र में भरोसा नहीं है। इसलिए भाजपाई जब राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ पा रहे हैं तो ईडी, आईटी और सीबीआई की टीम को भेज दे रहे हैं। लेकिन यह लोग चाहे जितने भी छापेमारी कर लें 2024 चुनाव में जनता इन्हें कुर्सी से हटाने का प्लान बना चुकी है।
इसके अलावा तिवारी ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि, आज आप सत्ता में है तो सीबीआई,आईटी और ईडी का गलत उपयोग कर रहे हैं। लेकिन जब वह कल सत्ता से हटेंगे तो यही सीबीआई और आईटी और ईडी की टीम उनके ऊपर भी छापेमारी करेगी। जनता आपके सारे गलत कामों का हिसाब मांगेगी और आपको उसका हिसाब देना होगा आपका भी आप केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत उपयोग कर लें लेकिन वह दिन दूर नहीं जब आपके ऊपर भी इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं,जदयू के तरफ से इस रेड को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की गई है। पार्टी के युवा नेता और प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि, जिस तरह से भाजपा के लोग केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं यह लोकत्रंत के लिए उचित नहीं है। देश समेत बिहार की जनता यह देख रही है कि किस तरह से राजनीतिक दवाब में आकर सीबीआई, आईटी और ईडी का गलत उपयोग किया जा रहा है। यह सबकुछ बस विपक्ष के नेता को कमजोर करने और उनकी इमेज को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि, लालू परिवार जिन घोटालों में उलझे हैं उनमें राजद नेता अबु दोजाना से भी पूछताछ पूर्व में की गयी थी। एक मॉल में उनके कनेक्शन का आरोप लगता रहा है जिस मॉल को कथित रूप से लालू परिवार से जोड़ा जाता रहा है।अबु दोजाना लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं। ईडी की टीम पटना में अबु दोजाना के घर और ऑफिस में कार्रवाई की गयी है।

Loading