जनपथ न्यूज़ : गया के बेला गांव में अपराधियों ने दरिंदगी की हद पार कर दी। नाबालिग के साथ पहले बलात्कार किया फिर उसी के सलवार के नाड़े से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह गांव के बधार में अरहर के खेत से ग्रामीणों ने नाबालिग का शव बरामद किया, जिसकी पहचान गांव की ही एक युवती के रूप में की गई। घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। आक्रोशित लोग घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे।
शौच के लिए गांव से सटे बधार में गई थी नाबालिग
बताया जाता है कि मेन थाना क्षेत्र के बेला गांव की एक नाबालिग शौच के लिए गांव से सटे बधार में गई थी। काफी समय बीत जाने के बाद जब घर नहीं लौटी तो परिजन खोजबीन करने निकले। काफी खोजबीन के बाद गांव से सटे बधार में अरहर के खेत में नाबालिग का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि शौच के लिए बधार में गई लड़की के साथ दरिंदों ने बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी मृतका के घर वालों की
घटना के बाद बेला गांव सहित आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जुटने लगी। मृतका के पिता ने बताया कि उसकी या उसकी बेटी की किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं थी। घटना के बाद बेला गांव में मातम का माहौल है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय पुलिस के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
पुलिस के देर से आने पर गांव वालों में बढ़ा आक्रोश
ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद सुबह के 8 बजे मेन थानाध्यक्ष को फोन पर सूचना दी गई थी, मगर पुलिस घटनास्थल पर 12 बजे पहुंची, जिससे ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया। हालांकि दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी सुजीत कुमार प्रभात ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।
डीएसपी बोले-जल्द दरिंदों को दबोचा जाएगा
घटना के संबंध में विधि व्यवस्था डीएसपी सुजीत कुमार प्रभात ने बताया कि शौच को गई नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी जाने का मामला है। हालांकि लोगों का कहना है कि युवती के साथ दरिंदों ने बलात्कार किया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही अपराधी को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *