जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by:गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
10 July 2023

भागलपुर : श्री शिवशक्ति योगपीठ नवगछिया के पीठाधीश्वर परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज ने रविवार को नवगछिया के स्थानीय बनारसी लाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज में एक विशेष सम्मान सह आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत एनसीसी कैडेट्स को गुरुपूर्णिमा महोत्सव के दौरान समर्पण की भावना से बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए तारीफ करते हुए धन्यवाद सहित आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ जीवन में सदा ही सेवा, संयम, स्वाध्याय,समर्पण और सहिष्णुता का भाव बनाए रखने की प्रेरणा भी दी गई।

इस एनसीसी कैडेट्स सम्मान कार्यक्रम की अध्यक्षता बीएलएस कॉलेज के प्राचार्य मो नईमुद्दीन ने की। जिसका संचालन कॉलेज के सचिव सीनेट सदस्य डाॅ. मृत्युंजय सिंह गंगा ने किया। उन्होंने भी गुरुपूर्णिमा महोत्सव के दौरान एनसीसी कैडेट्स के कार्यों की तारीफ की और कहा कि कॉलेज प्रशासन एनसीसी को यथासंभव सहयोग करता रहा है और आगे भी करेगा। इसके साथ ही एनसीसी पदाधिकारी तुषार कांत झा को भी धन्यवाद दिया गया। मौके पर कुंदन बाबा, अमरजीत सिंह, विनोदानंद मंडल, मीडिया प्रभारी राजेश कानोड़िया एवं कई कॉलेज कर्मी भी मौजूद थे। मौके पर मौजूद सभी एनसीसी कैडेट्स को हनुमान चालीसा,अंग वस्त्र, मोमेंटो, प्रसाद देकर हौसला को बढ़ाया।

गौरतलब हो कि स्थानीय बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय नवगछिया के प्रांगण में विगत दिनों दो दिवसीय श्रीगुरु व्यास पूर्णिमा सत्संग सिन्धु कार्यक्रम संपन्न हुआ था। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट ने महती भूमिका निभायी थी।

Loading