जनपथ न्यूज़ :: बेगूसराय में वीरपुर के लक्ष्मीपुर सरौंजा स्थित IDBI बैंक में अपराधियों ने दिनदहाड़े 6 लाख 65 हजार 570 रुपए लूट लिए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बैंककर्मियों के अनुसार बुधवार दोपहर 2:45 बजे 3 बाइक पर सवार 7 की संख्या में नकाबपोश अपराधी आए थे। इनमें से 4 बैंक के अंदर घुस गए और बाकी 3 बाहर में निगरानी कर रहे थे। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया। सभी अपराधी मात्र 4 मिनट में डकैती कर फरार हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। बैंक का CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली। SP अवकाश कुमार ने बताया कि बैंक में हुई वारदात की जांच की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

वहीं IDBI बैंक के मैनेजर ओमप्रकाश ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार को भी बैंक का काम-काज चल रहा था। दोपहर पौने तीन बजे 2 नकाबपोश अपराधी निकासी पर्ची लेने के लिए बढ़े। तभी, तीसरा अपराधी बैंक के अंदर घुसा और हवाई फायरिंग कर दी। इसी दौरान एक और अपराधी अंदर घुस गया। इनमें से एक ने कैशियर को हथियार दिखाते हुए खींचकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद हथियार के बल पर लॉकर में रखे 6 लाख 65 हजार 570 रुपए लूट लिए।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *