जनपथ न्यूज़ डेस्क
रिपोर्ट: राकेश कुमा
8 जुलाई 2023

सासाराम: ऑल इंडिया रेलवे यात्री सुविधा समित के अध्यक्ष पी के कृष्णा दास आज रेलवे यात्रियों की सुविधाओं का निरीक्षण करने आज सासाराम जंक्शन पहुंचे। रेल यात्री सुविधा समिति के अध्यक्ष पीके कृष्णा दास के नेतृत्व में राजपुर की जिला पार्षद रेशमा कुमारी ने भी सासाराम जंक्शन के प्लेटफार्म का भ्रमण किया और शौचालय, पेयजल और प्लेटफार्म पर गंदगी का जायजा लिया और यात्रियों के लिए बेहतर सुविधा के लिए पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।


वहीं स्टेशन पर बहाल यात्री सुविधा के बारे में स्टेशन अधीक्षक से जानकारी ली। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक को साफ-सफाई में कोई कोताही नहीं बरतने का निर्देश दिया।

रेलवे बोर्ड सुख सुविधा समिति के अध्यक्ष पीके कृष्णा दास ने यात्री सुविधा में होने वाली कमी से बराबर समिति को अवगत कराने के निर्देश दिए ताकि उस पर पहल की जा सके।

सासाराम रेलवे स्टेशन के यात्री सुविधा के निरीक्षण में राजपुर की जिला पार्षद रेशमा कुमारी ने रेलवे बोर्ड यात्री सुख सुविधा समिति के अध्यक्ष पीके कृष्णा दास के साथ यात्री सुविधा को देखा और सभी को रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई, पेयजल, शौचालय की सुविधा के लिए सलाह दी।

रेलवे बोर्ड यात्री सुख सुविधा समिति के अध्यक्ष पीके कृष्णा दास ने सासाराम रेलवे जंक्शन पर स्थित शौचालयों, प्रतीक्षालय, पेयजल की व्यवस्था, बिजली की व्यवस्था, पंखे की व्यवस्था, यात्री शेड, यात्रियों के लिए बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया।

Loading