बिहार में थमने का नाम ही नहीं ले रहा जहरीली शराबकांड, मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर………….
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 9, 2021
शराबबंदी वाले बिहार में इन दिनों जहरीली शराब से होने वाली मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है और
बिहार में जहरीली शराब पीकर लोगो के मरने का सिलसिला अभी भी जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की बात कहते हुए कहा था कि जहरीली शराब कांड में जो लोग भी शामिल हैं उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा लेकिन सीएम नीतीश कुमार के सख्त तेवर का असर ना तो पुलिस अधिकारियों पर हो रहा है और ना ही शराब माफियाओं पर और जहरीली शराब पीकर मौत का सिलिसिला थम नही रहा है। गोपालगंज बेतिया और समस्तीपुर में लगातार हुई मौत के बाद अब एकबार फिर
ऐसा ही एक मामला बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले से आया है जहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है और चार की हालत खराब है।
सूत्रों के अनुसार मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया और बरियारपुर गांव में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी। इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, पांच लोग में से चार की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इधर, इस मामले में कार्रवाई करते हुए कांटी थाना के अध्यक्ष कुंदन कुमार, चौकीदार नागेंद्र पासवान और मोहम्मद इस्लाम को निलंबित कर दिया है। एसएसपी जयंत कांत ने पूरे मामले की जांच की बात कही है। उन्होंने बताया कि दो लोगों की घर पर मौत हुई है। जबकि दो अन्य लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है। ग्रामीणों की मानें तो सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।
मृतकों की पहचान अशोक राय (50), सुमित कुमार उर्फ गोपी (28) दिलीप राय (50) और रामबाबू राय उर्फ सिखिल (65) के रूप में हुई है।
आपको बता दे कि दीपावली के दौरान बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से 4 दिनों में 43 लोगों की मौत हो गई थी। जिनमें गोपालगंज में 20 बेतिया में 17 और समस्तीपुर में बीएसएफ के एसआई और आर्मी के जवान सहित 6 लोगों की मौत हो गई थी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.