जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Edited by: राकेश कुमार
13 सितंबर 2022

पटना: बिहार में जब से जदयू और भाजपा अलग हुई है तब से लगातार भाजपा नीतीश सरकार के ऊपर हमलावर है तो दूसरी ओर नीतीश कुमार आगामी 2024 को लेकर विपक्ष को एक जुट करने में लगे हुए है तो वहीं जदयू पार्टी के तरफ से अब प्रखंड और पंचायत स्तर तक पार्टी सदस्यता अभियान का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में पटना जिले के कंकड़बाग टेम्पो स्टैंड में जदयू पार्टी के तरफ से पार्टी सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर जदयू पार्टी के पटना महानगर के महासचिव मुकेश कुमार सिंह (बबलू जी), एमएलसी रविन्द्र जी, प्रदेश प्रवक्ता परिमल कुमार सिन्हा, महानगर अध्यक्ष रविन्द्र पटेल, पटना महानगर महिला जेडीयू जिला अध्यक्ष नर्मदा देवी, महादलित प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रूबेल रविदास के अलावा पटना महानगर के पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चीकू चौहान, अजीत कुमार, सिद्धार्थ आनंद, अभय कुमार, रामबाबू प्रसाद एवं कंकड़बाग के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

सदस्यता अभियान की शुरूआत होने के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग जदयू पार्टी का सदस्यता अभियान लेने स्टॉल पर पहुंचे जहां जदयू पटना महानगर महासचिव मुकेश कुमार सिंह, जदयू एमएलसी रविन्द्र जी एवं
पटना महानगर महिला जेडीयू जिला अध्यक्ष नर्मदा देवी
के हाथों कई लोगों को पार्टी का सदस्यता का पत्र दिया गया।

वही, इस मौके पर जदयू के एमएलसी रविन्द्र जी ने कहा कि जदयू पार्टी के तरफ से पार्टी सदस्यता अभियान पूरे प्रदेश में आज से शुरुआत किया गया है और प्रखंड से लेकर पंचायत स्तर तक इसका आयोजन किया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग जदयू पार्टी से जुड़े और माननीय नीतीश कुमार को मजबूत बनाएं ताकि बिहार का विकास और तरक्की आगे बढ़ता जाए।

वही जदयू पटना महानगर महासचिव मुकेश कुमार सिंह (बबलू जी) ने कहा कि आज जदयू पार्टी के तरफ से पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत किया गया है इसी कड़ी में पटना जिला के कंकड़बाग क्षेत्र के टेम्पो स्टैंड में जदयू पार्टी के तरफ से महानगर स्तरीय सदस्यता अभियान का शुरुआत किया गया जिसमें आज कंकड़बाग क्षेत्र से 650 लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया ।

साथ ही आगे उन्होंने कहा कि पार्टी और तेजी से मजबूत हो इसी को लेकर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है और 2024 तक अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य पूरे प्रदेश से है जिसे हम सभी लोग मिलकर पूरा करेंगे।

8 Views