देश के प्रसिद्ध धार्मिक गुरु सैयद सलमान हुसैनी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
24 फरवरी 2023

भागलपुर : खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह की ओर से शाह मार्केट के शाह मंजिल में 15वें सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन की अध्यक्षता में आगामी 26 फरवरी को पैयाम-ए-इंसानियत (मानवता का संदेश) को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में 26 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तय किया गया। विदित हो कि यह आयोजन खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह व खानकाए-ए-शहबाजिया के संयुक्त तत्वावधान में आयजित होगा।

इस मौके पर मौजूद खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह के सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन ने कहा कि 26 फरवरी को होने वाली कांफ्रेंस का मकसद समाज से नफरत और बुराई को खत्म करना है। उन्होंने कहा कि आज देश को सबसे ज्यादा जरूरत इमानदारी, नेक नियति और अमन व शांति की है। खास कर युवा वर्गों के लोगों को अच्छा आदर्श और स्वाभाव बताने की आवश्यकता है। इन्हीं उद्देश्यों को देखते हुए पैयाम-ए-इंसानियत (मानवता का संदेश) कांफ्रेंस खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह और खानकाए-ए-शहबाजिया के संयुक्त तत्वावधान में किया जाएगा। कांफ्रेंस में मुख्य आकर्षण का केंद्र विश्व प्रसिद्ध धार्मिक गुरु सैयद सलमान हुसैनी नदवी होंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में वृद्धिजीवी और स्कोलर वक्ताओं द्वारा समाज को एत्तेहादव व एकता का संदेश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम मुस्लिम माइनॉरिटी डिग्री काॅलेज के स्टेडियम, चमेलीचक नया टोला में होगा।
बैठक में उपस्थित भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर डाॅ. सलाऊद्दीन अहसन,शहाबुद्दीन खान उर्फ वर्दी खां, सैयद मंजूर हुसैन, मौलाना जाहिदा हलीमी, सैयद अहमद,सूशय चौधरी, सैयद कासिफ,मो.जफर हुसैन, तारिक अली आदि उपस्थित थे।

Loading