घर घर दस्तक देंगे भाजपा कार्यकर्ता – सैयद शाहनवाज हुसैन

जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
23 मई 2023

भागलपुर : मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने वाले हैं ।इस अवसर पर पूरे देश के साथ भागलपुर में भी शुरू होगा भाजपा का महासंपर्क अभियान। पूरे एक महीना चलने वाले व्यापक महासंपर्क अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर घर जाकर दस्तक देंगे। भागलपुर में 2024 में कमल फुल का ही सांसद बनेगा। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने भागलपुर में महासंपर्क अभियान की तैयारी में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। वरिष्ठ भाजपा नेता सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर शुरू होने वाले महासंपर्क अभियान की तैयारी को लेकर सोमवार को भागलपुर के पीरपैंती और कहलगाँव विधानसभा क्षेत्रों में वृहत जनसंपर्क किया।

सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने जनसम्पर्क कार्यक्रम की शुरूआत पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के नंदलालपुर से की और चाँदनीचौक-नंदलालपुर, बंसप्ति, गमहरपुर, हरचंदपुर, सियाँ,औरंगाबाद होते हुए कहलगाँव विधानसभा क्षेत्र के आमापुर पहुँचे जहां उन्होंने बड़ी सभा को संबोधित किया।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि ये देश का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं । विपक्ष मोदी जी के ख़िलाफ़ लामबंद होने की कोशिश कर रहा है लेकिन पूरी दुनिया उनकी मुरीद है। ये 140 करोड़ देशवासियों का भी सम्मान है कि उनके प्रधानमंत्री को आज विदेश की धरती पर बड़ा सम्मान मिलता है, उनके सामने झुककर सम्मान जताया जाता है।

सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का दूसरा कार्यकाल पूरा हो रहा है लेकिन भागलपुर में इन दोनों ही कार्यकाल में कमल फूल का सांसद नहीं रहा लेकिन 2024 में नरेंद्र मोदी जब तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तो भागलपुर से भी कमल फूल का सांसद होगा,ये तय है।

सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि भागलपुर के हर घर दस्तक देने का पार्टी कार्यकर्ताओं कि संकल्प है ।अभी से 2024 के महाविजय अभियान के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कमान कस ली है।

पीरपैंती और कहलगाँव में दिन भर चले संपर्क अभियान में भाजपा के पूर्व ज़िलाध्यक्ष रोहित पांडेय, नभय चौधरी, पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष कन्हाई मंडल, मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह राठौर, रवि सिंहा, भाजपा नेत्री गुंजन देवी, नवाब, रवि पासवान, उदय चमार व अन्य सैयद शाहनवाज़ हुसैन के साथ मौजूद रहे।

Loading