चिराग पासवान बोले- प्रधानमंत्री से मिलकर करूंगा घोषणा
जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
17 नवंबर 2022

भागलपुर : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान का एक बयान खूब चर्चा में आया था। उन्होंने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री के तस्वीर के इस्तेमाल की जरूरत ही नहीं है, मैं उनका हनुमान हूं। मेरे दिल में पीएम की तस्वीर बसती है, किसी दिन होगा तो छाती चीरकर भी दिखा दूंगा कि मेरे दिल में नरेंद्र मोदी बसते हैं। अब चिराग की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में वापसी होने जा रही है।

*जनपथ न्यूज को दिया बड़ा बयान*

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष व अंग जनपद जमुई के सांसद चिराग पासवान ने जनपथ न्यूज के भागलपुर ब्यूरो चीफ गौतम सुमन गर्जना से कहा कि वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की औपचारिक घोषणा करेंगे। अभी चुनावों में वे एनडीए के उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे। नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए एनडीए से गठबंधन तोड़ महागठबंधन के साथ चले गए। चिराग मंगलवार को पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में भाग लेने जमुई पहुंचे हुए थे और उसी दौरान श्री गर्जना ने मौका मिलने पर उनसे वार्ता की।

*बिहार की माली हालत से पूरा देश परिचित*

जमुई सांसद चिराग पासवान ने ने कहा कि वर्तमान में राज्य की माली हालात किसी से छिपी नहीं है और इसके जिम्मेदार खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। प्रदेश में हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाओं में वृद्धि हुई है, लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बताया कि नीतीश सरकार का बालू और शराब माफिया के साथ गठजोड़ किसी से छिपा हुआ नहीं है।

*जल्द गिरेगी महागठबंधन सरकार*

चिराग पासवान ने कहा कि जल्द ही महागठबंधन की सरकार टूट जाएगी। इससे पहले सांसद चिराग पासवान पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनते हुए नजर आए। सैकड़ों की संख्या में आए ग्रामीणों ने सूखा, पीएम आवास सहित अन्य कई तरह की समस्याओं को उन्हें अवगत कराया। सांसद चिराग पासवान ने मौके पर ही कई समस्याओं से जिले के पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए दिखे। मालूम हो कि सोमवार को चिराग पासवान के चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी कहा था कि वह एनडीए में आएं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी।

 183 total views,  3 views today