*महिला की फरियाद सुन लिया एक्शन*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
16 नवम्बर 2022
www.janpathnews.com

भागलपुर : भागलपुर जिले के पीरपैंती स्थित बाखरपुर इलाके से एक संगीन मामले की शिकायत लेकर पहुंची एक महिला की फरियाद सुन सोमवार को एसएसपी बाबूराम बाखरपुर थानाध्यक्ष पर भड़क गए। उन्होंने फोन मिलाकर कसकर फटकार लगाई और कहा क्यों थाने में मुंशी राजा हो गया है… क्यूं इस महिला को थाने से भगा दिया गया। उधर से थानेदार ने एसएसपी के तल्ख लहजे में आए फोन से असहज हो जयहिंद-जयहिंद बोल सफाई दी कि वह थाने पर तब नहीं थे,पता करते हैं सर!

इसपर एसएसपी बाबूराम ने कहा कि महिला को थाने से किसने वापस लौटा दिया। उसकी शिकायत क्यूं नहीं सुनी गई और यह लापरवाही नहीं बल्कि अपराध है। एसएसपी ने कहा कि जल्दी से महिला की फरियाद सुनो। खराब सड़क मार्ग से चार-पांच घंटे लगे होंगे इसे यहां आने में। महिला जरूर थाने गई होगी और वहां उसकी किसी ने शिकायत ही नहीं सुनी। अगर ऐसी लापरवाही हुई तो उसे अपराध मानते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने मोबाइल का संपर्क कट करते हुए उक्त महिला को कहा कि आप थाने जाओ, वहां आपकी अर्जी पर विधिसम्मत कार्रवाई जरुर होगी। महिला ने हाथ जोड़ा और कार्यालय कक्ष से बाहर निकल गई।

*- महिला फरियादी की शिकायत सुन बाखरपुर थानाध्यक्ष पर भड़क गए एसएसपी*

*-फोन मिलाकर लगाई फटकार,कहा थाने से लौटाना लापरवाही नहीं अपराध*

कार्यालय कक्ष के बाहर महिला स्टिक ने उसकी अर्जी की एक काॅपी रख उसे सूचीबद्ध कर लिया। एसएसपी के पास सोमवार को साइबर ठगी, यौन शोषण, भूमि विवाद, धोखाधड़ी, दहेज प्रताड़ना आदि से जुड़े केस में होने वाली कार्रवाई में स्थानीय पुलिस की तरफ से तेजी नहीं लाने आदि की शिकायत लेकर एक दर्जन से अधिक फरियादी पहुंचे हुए थे। उनमें संबंधित थानाध्यक्ष को मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का एसएसपी ने निर्देश दिया है। अब एसएसपी बाबूराम की इस कार्रवाई की चर्चा चारों ओर हो रही है। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि आगे से इस तरह की शिकायतें न मिलें, तो थानाध्यक्ष के लिए बेहतर होगा।

 495 total views,  3 views today