जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
26 अगस्त 2022

भागलपुर : वर्षों तक गैंगवार के लिये चर्चित रहा भागलपुर में जल्द ही अंडरवर्ल्ड का एक नया समीकरण दिखने को मिलेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर का डॉन कौन बनेगा, इसे लेकर शहर के कुख्यात अपराधियों का जुटान कोलकाता में हुआ है।

*कोलकाता में हुई मीटिंग* सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कोलकाता के ईडन गार्डन के समीप किसी इलाके में सभी मीटिंग कर रहे हैं और जल्द ही भागलपुर के सभी गैंग के एक होने की आशंका भी जतायी जा रही है। वहीं, सभी डॉन में से किसी एक की ताजपोशी भी हो सकती है. इसकी घोषणा अंडरवर्ल्ड में आज हो सकती है।

*अपने अपने इलाके को बांट रहे डॉन*
चर्चा है कि गुुरुवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों से अंडरवर्ल्ड के डॉन ट्रेन व रोड के रास्ते भागलपुर पहुंचे। जहां सभी एकमत होकर बैठक कर रहे हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कि सभी डॉन अपने अपने इलाके को बांट रहे हैं और किसी के भी इलाके में किसी अन्य डॉन के हस्तक्षेप की इजाजत नहीं दी जायेगी।

*बैठक की अध्यक्षता कर रहा एक बड़ा चेहरा*
बैठक की अध्यक्षता कोलकाता में सालों से बैठा भागलपुर अपराध जगत का एक बड़ा चेहरा कर रहा है। हालांकि इस मीटिंग से भागलपुर पुलिस पूरी तरह से अनभिज्ञ है। मिली जानकारी के अनुसार बैठक में तातारपुर, मोजाहिदपुर, इशाकचक, नाथनगर, बबरगंज आदि इलाकों के अपराधी शामिल हुए हैं। बैठक में सभी को सर्वसम्मति से इलाकों का बंटवारा कर दिया जायेगा। वहीं, सभी इलाकों के डॉन को कंट्रोल करने के लिये डॉन नंबर वन किसी को बनाया जायेगा।

*बैठक की वजह*
भागलपुर के अपराध जगत के कुछ जानकारों का मानना है कि यह बैठक हाल-फिलहाल के वर्षों में अलग-अलग गुटों के बीच हुई खूनी संघर्ष और उसमें जान गंवाने वाले गुर्गों की वजह से रखी गई है ताकि गुटों के बीच आपसी मतभेद को मिटा कर उन्हें एक किया जा सके।

*शहर में बढ़ेगा अपराध* अपराध जगत के कुछ लोग जहां शहर के गैंगवार के खत्म होने की संभावना जता रहे हैं तो कई लोग इसे शहर के अपराध जगत में हुए एक नये खतरनाक बदलाव और शहर में बढ़ने वाले अपराध की ओर इशारा कर रहे हैं।

3 Views