जमुई के सांसद चिराग पासवान बोले, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का सम्‍मान करते हैं, उनसे कोई दिक्‍कत नहीं.
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
जुलाई 25, 2021
जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि वे व्‍यक्ति‍गत तौर पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का सम्‍मान करते हैं, उनसे कोई दिक्‍कत नहीं। वे बड़े हैं, उनके पिता के समकक्ष रहे हैं इसलिए वे उनके लिए सम्‍मानित हैं। चिराग ने कहा, उनकी नीतियों का मैं जरूर विरोध करता हूं क्‍योंकि जनता की समस्‍याओं को लेकर जब एक सेतु की तरह काम करने का प्रयास किया तो उन्‍होंने कोई संज्ञान नहीं लिया वह भी तब जब साथ थे।
सात निश्‍चय योजना को लेकर बोलना शुरू किया तो सीएम को हमसे सबसे ज्‍यादा दिक्‍कत होने लगी। आज भी वे कहते हैं सात निश्‍चय योजना भ्रष्‍टाचार की जड़ है। नली गली, नल-जल, सड़क, हर तरफ भ्रष्‍टाचार दिख रहा है। चिराग ने कहा बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्ट के समय से ही सीएम को उनसे परेशानी होने लगी थी। विधानसभा चुनाव में जिस तरह का मैंडेट आया, वह तो नीतीश जी के लिए था ही नहीं।
मुख्‍यमंत्री अपने आवास से निकलते नहीं, जब निकलते हैं तो हवाई सर्वेक्षण कर अपने हवा महल में लौट जाते हैं। जब तक गाड़ी से निकलेंगे नहीं, जनता के हालात का पता कैसे चलेगा। गाड़ी से निकलते भी हैं तो जनता से कनेक्‍शन नहीं होता। आखिरी बार वे कब सड़क मार्ग से पूरे बिहार के भ्रमण पर निकले थे पता नहीं। हर तरफ भ्रष्‍टाचार, अपराध है तो फिर यह जीरो टोलोरेंस की नीति क्‍या है, सबसे पहले पंचायतों में शराब की दुकानें खुलवा दी फिर शराबबंदी कानून ले आए। आज तो शराब की होम डिलेवरी हो रही है, सबको मालूम है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *