जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
1 मार्च 2023

भागलपुर : जिले में गोली कांड थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। भागलपुर क्षेत्र में एक सप्ताह के दौरान यह पांचवा गोलीकांड का वारदात है, एक तरफ जहां चार गोली कांड के अपराधियों को ढूंढने में पुलिस परेशान होकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं पांचवा गोलीकांड नवगछिया के मुमताज मोहल्ले में घटित हुई है।

विदित हो कि नवगछिया के मुमताज मोहल्ला के रहने वाले मोहम्मद साबिर के 40 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आजाद को नकाबपोश तीन अपराधियों ने घर से जमीन खरीद बिक्री को लेकर बुलाया और उसे दियारा क्षेत्र ले गया और वहीं पर उस पर लगातार दो गोली दाग दी, जिससे एक गोली उसके पैर में लगी और वह वहीं पर गिर गया लेकिन किसी तरह खून से लथपथ जान बचाते हुए वह दियारा क्षेत्र से भागा और बचते- बचाते नवगछिया बाजार पहुंच गया; उसके बाद अनुमंडल अस्पताल में उसका इलाज कराया गया लेकिन हालत नाजुक होने के चलते वहां के चिकित्सकों ने उसे जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया।यहां पर इलाज के दौरान उसके पैर में लगी गोलियों को निकाल लिया गया है,जिससे अभी वह सामान्य स्थिति में है और खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
वहीं इस बावत नवगछिया स्थित मुमताज मोहल्ला का रहने वाला घायल मोहम्मद आजाद ने बताया कि वह 5 साल से जमीन की खरीद बिक्री का काम कर रहा है। उसने प्रभु नारायण शाह के साथ एक बार जमीन की खरीद बिक्री की थी, जिसमें कई बार प्रभु नारायण शाह ने उसे पैसे के लेनदेन को लेकर चेतावनी भी दी थी। उन्होंने बताया कि उसे शक है कि कही उन्हीं के लोगों ने तो उसे गोली नहीं मारी,उन्होंने यह भी बताया की तीनों अपराधी हथियार से लैस थे और तीनों के चेहरे पर माक्स लगा हुआ था, जिस कारणवश वह किसी अपराधी को पहचान नहीं पाया।

Loading