*बोले- सत्ता के बगैर नहीं रह सकती भाजपा और इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौसम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
9 अक्टूबर 2022

भागलपुर : जनता दल यूनाईटेड के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। जिले के गोपालपुर विस से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि जैसे बिना पानी के मछली छटपटाती है, ठीक वैसे ही सरकार से बाहर होने के बाद भाजपा छटपटा रही है। इनकी छटपटाहट इस बात को प्रमाणित करता है कि भाजपा सत्ता के बगैर रह नहीं सकती है और वह इसके लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

गौरतलब है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने बड़बोले बयान के लिए खासे सुर्खियों में रहते हैं और इसके लिए वे आए दिन उटपटांग हरकतें कर किसी के भी विरुद्ध अल-बल बकते हैं। इस बात को लेकर इस तरह चर्चा में है कि उनके किसी भी बातों को उनकी सरकार तक नोटिस नहीं लेती।

शनिवार को एक बार फिर से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को कोसते हुए कुछ अलग अंदाज में नया बयान दिया है। इस बार उन्होंने कहा है कि बिहार में भाजपा का अब कुछ रहा ही नहीं, यह पार्टी बिना पानी के मछली की तरह छटपटा रही है।
इसके साथ ही विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा पर तंज कसे हुए कहा है कि जल्द ही इसका बिहार से सफाया हो जाएगा क्योंकि बिहार में न तो उनके समर्थक हैं और न ही वोटर। उन्होंने कहा कि बिहार में उनकी पार्टी में कोई अच्छे और साफ छवि वाले नेता की के साथ सपोर्टरों की भी कमी है। सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले नेता ने कहा कि बिहार में अगर कोई साफ छवि वाले नेता है तो वह है अपने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही एकमात्र पाक-साफ नेता हैं। उन्होंने अपनी जदयू पार्टी की मजबूती को लेकर कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की नीति और नियती के बदौलत हमारी पार्टी का यहां पर एकछत्र राज थी-है और सदैव रहेगी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को जल्द से जल्द जड़ से उखाड़ फे‌ंकने की बात कही।

इसके साथ ही साथ नगर निगम चुनाव को लेकर उन्होंने कहा हाई कोर्ट के आदेश का सबों को पालन करना चाहिए, परंतु काफी लोग इससे प्रभावित हो रहे हैं; इसलिए इसपर जल्द से जल्द निर्णय लेकर चुनाव कराना चाहिए। इसके साथ ही नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अति पिछड़ा को लेकर सब दिन चलते रहे हैं और आगे भी चलते रहेंगे।

 84 total views,  3 views today