बिहार में अपराधी बेलगाम, सोना कारोबारी को सरेआम मारी गोली, आभूषण से भरा बैग लूटकर हुए फरार…..

न्यूज डेस्क, पटना
Reported by: राकेश कुमार
अप्रैल 13, 2022

पटना: बिहार के राजधानी पटना में आभूषण कारोबारी के साथ आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वक्त बड़ी खबर फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से आ रही है। मंगलवार की रात भी बेखौफ अपराधियों ने फुलवारी थाना क्षेत्र के मित्रमंडल कॉलोनी के पास सड़क पर एक आभूषण दुकानदार को गोली मारकर आभूषण लूट लिया और आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। भीड़भाड़ वाले इलाके में सरेआम हुई इस लूट के बाद पूरे बाजार में सनसनी फैली हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रशासन से बेखौफ अपराधियों ने दुकानदार सत्येंद्र कुमार वर्मा के पैर में तीन गोलियां मारी और उनके हाथ में सोना से भरा हुआ थैला लूटकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधियो द्वारा लूटे गए सोने की कीमत 20 लाख के करीब है।

सोना कारोबारी सत्येन्द्र कुमार वर्मा पर गोलियों की बौछार होता देख आसपास के दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर चले गए। गोली लगने से घायल ज्वेलरी दुकानदार सत्येन्द्र कुमार वर्मा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।
वहीं, फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि इलाके को नाकेबंदी किया गया है और पुलिस जल्द से जल्द लुटेरों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *