कंकड़बाग वाईपास रोड पर खुलेंगे होटल रूपम टावर

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 30 जनवरी :: कंकड़बाग मेन रोड (वाईपास रोड) पर खुलेंगे होटल रूपम टावर। होटल के मुख्य निदेशक सुरेश कुमार ने 30 जनवरी (शनिवार) को नवनिर्मित होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। प्रेस कॉन्फ्रेंस को निदेशक-सह- संचालक मनीष कुमार एवं संदीप कुमार ने भी सम्बोधित किया।

निदेशक-सह-संचालक मनीष कुमार ने बताया कि एशिया के सबसे बड़े कॉलोनी के रूप में प्रसिद्ध कंकड़बाग का इलाका अन्य इलाकों की तुलना में अत्याधुनिक होटलों की कमी महसूस करता रहा है। होटल रूपम टावर अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है, जिसका शुभारंभ 2 फरवरी 2021 को होगी। होटल आधुनिक समय की हर सुविधाओं से लैश है तथा बेहतरीन सुविधाओं से परिचित कराने की दिशा में प्रयास है। होटल में सभी सुविधाओं से पूर्ण 15 कमरे हैं।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए निदेशक-सह-संचालक संदीप कुमार ने बताया कि इस होटल में 2 अत्याधुनिक बैंक्वेट हॉल हैं जो कि शादी-विवाह, सामाजिक एवं व्यावसायिक कार्यक्रमों, बर्थडे, संगीत, प्रेस कॉन्फ्रेंस सहित अन्य आयोजनों के लिए अत्यंत उपयुक्त स्थान साबित होगा।

उन्होंने यह भी बताया कि यहां पर अतिथि रेस्तरां, बोर्ड रूम सहित अन्य सभी प्रकार की सुविधाएं यथा- निर्बाध सुरक्षा, पार्किंग एवं वाई-फाई भी सुलभ रहेंगे। पटनावासियों को इस होटल के द्वारा एक नया एवं सुखद अनुभव प्रदान करने के लिए आमंत्रित करते हैं तथा सदैव उनके सहयोग की उपेक्षा करते है।

मुख्य निदेशक सुरेश कुमार ने बताया कि अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण होटल ” रूपम टावर ” की शुरूआत 02 जनवरी, 2021 से होगी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित लोगों का परिचय पत्रकारों से कराया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि डॉ बीबी भारती सहित डॉ संतोष कुमार और डॉ अरूण कुमार उपस्थित थे। डॉ संतोष कुमार ने नशाबंदी के सम्बंध में विस्तार से प्रकाश डाला।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *