दीदी जी फाउंडेशन ने अनाथालय को अडॉप्ट किया
जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना, 11 जुलाई ::
खगौल रोड फुलवारी शरीफ गोपाल नगर स्थित स्वर्गीय नेता शर्मा स्मृति अनाथ आश्रम में, अनाथ बच्चों के बीच वितरित किये गये खाद्य सामग्री और कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए दिये गए आर्थिक सहायता।
दीदी जी फाउंडेशन के डॉ नम्रता आनंद ने बच्चों के बीच 11 जुलाई (रविवार) को खाने की सामग्री बिस्किट, टॉफी, मिक्सचर आदि वितरित की, वही फाउंडेशन के सदस्य राजू कुमार कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए आर्थिक सहायता दी।
 

उक्त अवसर पर, समाज सेविका डॉ नम्रता आनंद ने दीदी जी फाउंडेशन के सदस्य श्री राजू कुमार जी को इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि जो समय समय पर आगे आकर समाज के जरूरतमंद गरीबों की सेवा करते है, मदद करते है, वे मानवता की मिशाल पेश करते हैं।
समाज सेविका -सह- ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की प्रदेश अध्यक्ष डॉ नम्रताआनंद ने बच्चों से बातचीत भी की और अनाथालय का निरीक्षण करते हुए कहा कि जो भी वहां जरूरत की चीजें है वह उपलब्ध कराएगी।
दीदी जी फाउंडेशन ने इस अनाथालय को अडॉप्ट किया है और भविष्य मैं हर संभव मदद करने का वादा भी किया है। उन्होंने लोगों से निवेदन की है कि वैसे जगहों को जरूर अडॉप्ट करें जहां पर आपके कमाए धन की सार्थकता है।
दीदी जी फाउंडेशन की तरफ से ₹2500 रुपया का डोनेशन ओम जयसवाल के लिए उनके माता पिता जी को दिया गया। इस अनाथालय के संचालक को धन्यवाद देते हुए कहा कि बड़े प्यार से इन बच्चों को अपने बच्चे की तरह रखा है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *