बिहार में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े NH-30 पर रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या की
राकेश कुमार
जून 6, 2021
पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हैं। अपराधी आए दिन हत्या-लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना से सटे फतुहा का है, जहां शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी अनुसार फतुहा थाना के भिखुआ मोड़ के पास एनएच-30 पर अपराधियों ने कार सवार शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, कार चालक को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
वहीं, दिनदहाड़े हाइवे पर फायरिंग की सूचना पाकर फतुहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को उपचार के लिए PMCH भेज दिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक शैलेंद्र कुमार सूबे के नालंदा जिले के बिहार शरीफ से पटना स्थित भागवत नगर आ रहे थे। इसी दौरान फतुहा के भिखुआ मोड़ पर एक बाइक पर सवार दो हमलावरों ने कार को ओवरटेक कर कार ड्राइवर और पीछे बैठे शैलेंद्र कुमार को गोली मार दी, जिससे रिटायर्ड बैंककर्मी की मौके पर मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधी बहुत दूर से रिटायर्ड बैंककर्मी का पीछा कर रहे थे। उनकी मानें तो फिलहाल हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हुआ है। कार ड्राइवर के होश में आने के बाद पता चल पाएगा की पूरा मामला क्या है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *