चार राज्यों में बीजेपी का डंका, पंजाब में आम आदमी पार्टी को जनदेश……..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 11, 2022

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं, जिनमें से चार राज्‍यों में बीजेपी ने दमदार वापसी की है, जबकि पंजाब में जनादेश आम आदमी पार्टी के पक्ष में आया है। चुनाव परिणाम उन लोगों के लिए चौंकाने वाला रहा, जिन्‍हें यूपी में सपा तथा पंजाब, उत्‍तराखंड व गोवा में कांग्रेस के लिए उम्‍मीद की किरण नजर आ रही थी।

आम आदमी पार्टी को पंजाब में पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भारी जीत दर्ज की है। बीजेपी की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी को चार राज्यों में जीत दर्ज हुई है जिसमें उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ। कांग्रेस के लिए यह चुनाव परिणाम सबसे अधिक निराशाजनक रहा, जिसे सभी पांच राज्‍यों में हार का सामना करना पड़ा। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने चार राज्‍यों में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व को दिया तो बीजेपी की शानदार जीत से पीएम मोदी भी खुश नजर आए।

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्‍यों में चुनाव परिणामों की आज घोषणा कर दी गई, जिनमें से चार राज्‍यों में बीजेपी ने दमदार वापसी की है, पंजाब में आप को जनादेश मिला है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.