जनपथ न्यूज़ डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
11 अप्रैल 2023

भागलपुर : जिले के सन्हौला में पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार की शाम को झारखंड से आ रही एक कार से 65 लीटर विदेशी शराब बरामद की है। घनी आबादी का फायदा उठाकर कार सड़क किनारे लगा कर चालक फरार हो गया। गुप्त सूचना मिली कि झारखंड से एक कार से शराब की लंबी खेप आ रही है।

*पुलिस को देख चालक फरार*

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की चौकसी बढ़ी और सन्हौला हनवारा मुख्य मार्ग स्थित वैसा गांव के पास पुलिस को देखकर चालक कार को लेकर वैसा ग्रामीण सड़क होकर गांव में प्रवेश कर गया। कार चालक पुलिस को देख ग्रामीण सड़क होकर गांव स्थित मस्जिद के पास गाड़ी खड़ी कर घनी आबादी का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

*बड़ी मात्रा में पकड़ी गयी विदेशी शराब*

इस बावत सन्हौला थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जब्त शराब में मैकडोल 375 एमएल की 48 बोतल,रॉयल स्टेज की 750 एमएल की आठ बोतल,रॉयल स्टेज का 375 एमएल 21 बोतल, ब्लू का 375 एमएल की 12 बोतल बरामद हुई है। पुलिस ने गाड़ी और शराब जब्त कर मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

*दो बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार*

वहीं अमडंडा पुलिस ने दो बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति दीप कुमार भागलपुर गांव का और विकास कुमार मसूदनपुर का है। दोनों के पास से दो बोतल रॉयल स्टेज का विदेशी शराब बरामद हुई है।

Loading